Horror story in Hindi, Real Horror Story In Hindi, Bhoot Wali Kahani, Bhoot Pret ki Kahani Hindi, Bhoot ki Kahani, भूत प्रेत की कहानी हिंदी, भूत प्रेत की कहानी,

Horror Story In Hindi – दो बहनों की मौत का रहस्य

Horror story in Hindi – सच्ची घटनाओ पर आधारित भूत प्रेत की कहानी हिंदी में 

Horror story in Hindi: बचपन से हम सभी भूत प्रेत की कहानी सुनते आ रहे हैं. कुछ कहानिया हमे इतना प्रभावित करती है, जिन्हे हम कभी भूला नहीं पाते हैं. भूत वाली कहानी सुनंने में जितनी अच्छी लगती है, पर क्या आपने कभी सोचा है, कि जिनके साथ यह विचित्र घटनाएं होती है, उन पर क्या बीतती होगी। कुछ भूत प्रेत की कहानी

नकली होती है तो कुछ सच्ची। इसलिए आज मैं आपके लिए एक रियल हॉरर स्टोरी इन हिंदी (Real Horror Story In Hindi) लाया हूँ. जो आपको जरूर पसंद आएगी।

Horror Story In Hindi (Story of Bhoot in Hindi)

यह कहानी बालावाला के गांव की हैं जहा दो बहनें अपने मामा मामी के घर गर्मियों की छुटिया मनाने के लिए जाती हैं. बड़ी बहन का नाम सलोनी और छोटी बहन का नाम चंचल था. दोनों बहनों में एक दूसरे के लिए बहुत प्यार था, और हमेशा हर काम को एक साथ मिलकर करती थी.

जब सलोनी और चंचल की बस बालावाला के बस स्टैंड पर पहुंची है तो फिर वे बस से उतर के देखती है, कि उनकी मामी बस स्टैंड पर नहीं आई थी. काफी देर इंतजार करने के बाद, दोनों बहनें को लगने लगा, कि उनकी मामी भूल गई है, कि आज उन्होंने आना था. उसके बाद वे अकेले ही मामा मामी के घर जाने का निर्णय लेकर घर की ओर चल पड़ती हैं.

Bhoot Pret ki Kahani Hindi (Horror Story In Hindi)

Horror story in Hindi, Real Horror Story In Hindi, Bhoot Wali Kahani, Bhoot Pret ki Kahani Hindi, Bhoot ki Kahani, भूत प्रेत की कहानी हिंदी, भूत प्रेत की कहानी, एक घंटा चलने के बाद उनके सामने दो रास्ते दिखाई देते हैं. जो पहला रास्ता था, वह लम्बा और काफी घूम फिर कर जाने वाला था, और दूसरा रास्ता से वे जल्दी पहुंच जाएंगे, पर वह रास्ता जंगल के बीच में स्थित एक पबरिस्तान से होकर गुज़रता था. चंचल अपनी बड़ी बहन सलोनी से कहती है,

कि क्यों ना हम इस शोर्टकट वाले रास्ते से चलते है, यहां से जल्दी पहुंच जाएंगे। फिर सलोनी ने कहा, यह मार्ग सुरक्षित नहीं हैं. रात में यहां पर काले जादू टोना करने वाली चुड़ैले घूमती हैं, जो बच्चो की बलि दे देती हैं. चंचल सलोनी की बात मानकर लम्बे वाले रास्ते से जाने का फैसला करती हैं.

आप यह कहानिया भी जरूर पढ़े (Also, Read it)

काफी लम्बे समय तक, वे उस लम्बे रास्ते पर सीधी सीधी चलती जा रही थी. परन्तु उनके मामा का घर दूर दूर तक दिखाई नहीं दे रहा था. रात के 12 बज चुके थे,और इतनी देर तक चलने के बाद सलोनी और चंचल को बहुत भूख लग रही थी और डर भी लग रहा था. तभी उनको सामने से एक बैलगाड़ी आती दिखाई देती है, जिसमे उनके मामा मामी बैठे होते हैं. उन्हें देखकर सलोनी और चंचल बहुत खुश हो जाती हैं. ओर फिर वे अपने मामा मामी के साथ घर पहुँचती हैं.

मामी ने दोनों को खाना खाने के लिए दिया। तभी सलोनी ने मामी से पूछा, कि आप हमको लेने के लिए बस स्ट्रैंड पर क्यों नहीं आई. मामी ने सलोनी को उत्तर दिया, मुझे लगा कि तुम दोनों कल आ ओगे. पर इससे पहले सलोनी और चंचल कोई ओर सवाल करती। मामा ने कहा, कि तुम दोनों बहुत थक गई हो, अब बस आराम करो. हम दोनों तुमसे सुबह मिलेंगे यह कहे कर मामा मामी अपने कमरे में सोने को चले गई. सलोनी और चंचल भी खाना खाकर सो गई.

Real Horror Story In Hindi

अगले दिन जब सुबह हुई तो सलोनी और चंचल के मामा मामी और गांव में रहने वाला हर व्यक्ति चंचल और सलोनी को जंगल में ढूंढ रहा था. क्योकि शहर से उन दोनों बहनों के पिता का यह जाने के लिए फोन आया कि वे सही सलामत पहुंच गई है ना. इसलिए सभी लोग दोनों बहनों को हर जगह तलाश कर रहे थे, पर उनका कही पता नहीं चल रहा था. तभी एक गांव वाले ने कबरिस्तान की दो कब्र पर दो नाम पढ़कर, वह आश्चर्यचकित हो गया और फिर उसने सभी को जोर से आवाज़ देकर बुलाया और कब्र की ओर इशारा करते हुए नाम पढ़ने को कहां. नाम पढ़ने के बाद हर कोई परेशान हो गया,

भूत प्रेत की कहानी हिंदी

क्योकि कब्रों पर सलोनी और उसकी छोटी बहनं चंचल का नाम लिखा था, और डेथ डेट भी एक दिन पहले की थी, और फिर जब मामा ने कब्रो को खोदकर देखते है तो उसमे सलोनी और चंचल की लाशें होती हैं.जिसके बाद वहा खड़ा हर शख्स डर के कारण कांपने लगता हैं. सभी को लगने लगता है, कि चुड़ैलों ने अपनी शक्तियों को बढ़ाने के लिए बच्चियों की बलि दे दी हैं.

यह कहानी आज भी एक पहेली बनी हुई है, कि सलोनी और चंचल के साथ हकीकत में क्या हुआ था? क्या सच्ची में चुड़ैलों ने उन्हें मार दिया था या उनके मामा मामी ने खाने में ज़हर देकर, सलोनी और चंचल को कबरिस्तान की कब्रो में गाड़कर, उनके नाम कब्रों पर लिख दिए थे, ताकि सारा शक चुड़ैलों पर जाए.

आप इन्हे भी जरूर पढ़े

also, watch My Own YouTube Videos

Top 10 Super Amazing Chucky Quotes

Video Sourced By Movies and Inspiration

Top 30 Amazing Halloween Spooky and Scary Quotes

Video Sourced By Movies and Inspiration

Top Best Thrilling Star Wars Quotes

Video Sourced By Movies and Inspiration

Top 20 Most Chaotic Joker Quotes

Video Sourced By Movies and Inspiration

Arnold Schwarzenegger Best Motivational and Inspiration Quotes

Video Sourced By Movies and Inspiration

Most Dangerous Villains In American Horror Story

Video Sourced By Movies and Inspiration

Top 20 Most Anticipated Sequel Movies Upcoming in 2020

Video Sourced By Movies and Inspiration

Please follow and like us:

Leave a Comment

Wordpress Social Share Plugin powered by Ultimatelysocial
Pinterest
Instagram